Hindi Knowledge

Hindi Knowledge -- इंटरनेट से सम्बंधित सारी जानकारी आपको यहाँ हिंदी (Hindi) में मिल जाएगी |

Wednesday 17 January 2018

Tiger Zinda Hai Box Office Collection 2018 in Hindi -- Hindi Knowledge

Tiger Zinda Hai की सक्सेस पर बोलीं कैटरीना कैफ, फिल्म ने बेहतरीन यादें दीं... 
Tiger Zinda Hai Box Office Collection 2018


कैटरीना कैफ ने कहा कि उन्हें फिर से ख़ुशी  मिली सलमान खान  के साथ काम करने का एक बार फिर मौका मिला 2012 में एक था Tiger के बाद 5 सालो के बाद फिर  से ख़ुशी मिली।  और कैटरीना ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है की इस बार भी दर्शको का भरपूर प्यार मिला जिसकी वह हक़दार थी ...

मुंबई: कैटरीना कैफ का कहना है कि उन्हें इस बार फिल्म में काम करने का भरपूर आंनद अभिनेता सलमान खान के साथ लिया और उन्हें ख़ुशी भी है कि पांच साल बाद फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में एक बार फिर ने पूरी टीम को बहुत ही अच्छे किरदार निभाया है जिसका उन्हें उम्मीद थी ,कि फिल्म ने पूरी टीम को दिल में सहेज कर रखी जाने वाली यादें दी हैं. यह फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की सबसे चलने वाली फिल्म है , इस बार यह फिल्म दोनों कलाकारों की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है. अली अब्बास जफर निर्देशित और यशराज फिल्म्स निर्मित 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर दो हफ्तों में 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया। और उम्मीद किया जा सकता है कि यह फिल्म 2018 की अब तक कि सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है।   

Tiger Zinda Hai Box Office Collection 2018 


इस बारे में कैटरीना कैफ ने कहा, "'टाइगर जिंदा है' में सारी बेहतरीन यादें को सजो कर रख लिया है अब तक की यह कैटरीना और सलमान की सबसे बड़ी और सबसे हिट फिल्म रही है , और अली अब्बास जफर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है , इस फिल्म में सभी लोगो ने एक टीम की तरह काम किया है और इस फिल्म को लेकर सरे लोग बहुत खुश है कि इस फिल्म का  प्रदर्शन अब तक का सबसे अच्छा रहा। 


Tiger Zinda Hai Box Office Collection 2018

Tiger Zinda Hai बनीं कैटरीना कैफ के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म, रिकॉर्ड्स के मामले में सलमान खान को छोड़ा पीछे


फिल्म में कैटरीना जासूस जोया के किरदार में हैं और इसमें उन्होंने कई एक्शन दृश्य किए हैं। अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना था कि उन्हें बहुत ही दिनों से कोई एक्शन फिल्म में काम करने का बड़ा शौक था जो की टाइगर ज़िंदा है में उनकी यह ख्वाहिश भी पूरी हो गयी कैटरीना  का अब तक का यह फिल्म सबसे रोमांटिक का एक्शन से भरा हुआ था।  अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खुशी है कि फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है, जिसकी वह हकदार है।  

0 comment:

Post a Comment