Hindi Knowledge

Hindi Knowledge -- इंटरनेट से सम्बंधित सारी जानकारी आपको यहाँ हिंदी (Hindi) में मिल जाएगी |

Sunday 24 November 2019

Rakul Preet Hot Bikini Photoshoot

हेलो दोस्तों, आप पढ़ रहे है - 24 - Article 
इस पोस्ट में रकुल प्रीत के हॉट फोटोशूट की दिखाऊंगा, अगर आप उनके हर एक्शन एंड उनके हॉट फोटोशूट को देखना चाहते है, तो पूरा रीड करे।

Rakul Preet Bio (Wiki), Family, movies  & more:

Real Name: Rakul Preet Singh
DOB: 10 October 1990
Height: 5 Feet 8 Inches
Weight: 56 Kg (Approx)
Vital Stats: 33-25-34 Inches.
Bra Size: 33C
Eye Color: Brown.
Hair Color: Black.


रकुल प्रीत सिंह (जन्म 10 अक्टूबर 1990) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। उनका जन्म नई दिल्ली में एक पंजाबी सेना अधिकारी के परिवार में हुआ था। रकुल ने अपनी पढ़ाई आर्मी पब्लिक स्कूल, धौला कुआँ से की और बाद में दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज में गणित की पढ़ाई की। उनके पास कार्यात्मक 45 नाम के तीन कार्यात्मक प्रशिक्षण जिम की सक्रिय मताधिकार है। उनमें से दो हैदराबाद में गाचीबोवली और कोकपेट में स्थित हैं और एक विशाखापत्तनम में है। उसने अपने परिवार के साथ रहने के लिए US 3 करोड़ (US $ 420,000) मूल्य के हैदराबाद में एक नया अपार्टमेंट भी खरीदा।

रकुल प्रीत कुछ इंडियन एंड बॉलीवुड फिल्मो  में भी काम कर चुकी है।  रकुल प्रीत एक बार फेमिना मिस इंडिया में भी try कर चुकी है।


रकुल ने कॉलेज में रहते हुए मॉडलिंग करियर की शुरुआत की, इस दौरान उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली (2009) से अपने अभिनय की शुरुआत की। 2011 में, उन्होंने फेमिना मिस इंडिया पेजेंट में भाग लिया, जिसमें उन्हें पांचवा स्थान दिया गया और उन्होंने पांच पेजेंट खिताब जीते, जिनमें India मिस इंडिया पीपुल्स च्वाइस ’शामिल थी।

रकुल प्रीत जैसे जैसे अपने फोटोशूट अपने फैन से साथ शेयर कर रही है,  वैसे ही वह और पॉपुलर होती जा रही है, रकुल प्रीत कुछ हॉट फोटोशूट भी कराती है, जिससे वो अपने आप को उभरते हुए सितारें में देखना चाह रही है।


उन्होंने कन्नड़, तमिल, तेलुगु, हिंदी फिल्म भाषाओं में भी काम किया है। कुछ फिल्मों के नाम हैं: केरातम (2011), थडियारा थाक्का (2012), पुथागम (2013), वेंकटाद्री एक्सप्रेस (2013), ऑटोनगर सूर्या (2013), यारियां (2014)।रकुल प्रीत सिंह एक इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक मॉडल है, वो ज्यादातर अपना वर्क तमिल, तेलगु फिल्मो में काम करती है। 



0 comment:

Post a Comment